Saturday 6 October 2012

श्रीप्रकाश जायसवाल की शादी राखी सावंत से?


केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल के विवादास्पद बयान 'जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, पत्नी पुरानी होती जाती है, वैसे-वैसे उसका मजा भी पुराना होता जाता है' के मामले में लोग उन्हें माफी देने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। कानपुर में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक बड़े पोस्टर में श्रीप्रकाश जायसवाल और राखी सावंत को वरमाला डालते हुए दिखाया गया है।
इस पोस्टर में एक तरफ श्रीप्रकाश जायसवाल सेहरा बांधे खड़े हैं और दूसरी तरफ फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत शादी के जोड़े में वरमाला लिए खड़ी हैं। इस पोस्टर में लिखा है, 'नई शादी नया मजा'। पोस्टर में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी दिखाया गया है।
हालांकि इस पोस्टर पर राखी सावंत ने कड़ा ऐतराज जताया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक राखी ने भाजपा नेताओं से माफी मांगने की मांग करते हुए कहा है कि वे जायसवाल की शादी स्मृति ईरानी या हेमा मालिनी से क्यों नहीं करा देते हैं। पोस्टर के सामने ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जायसवाल का पुतला भी फूंका।
गौरतलब है कि केंद्रीय कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर जीत के बाद कहा था कि नई-नई जीत और नई-नई शादी का अपना महत्‍व होता है, जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, जीत पुरानी होती जाती है और उसमें वह मजा नहीं रहता है। इसी प्रकार जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, पत्नी पुरानी होती जाती है, वैसे-वैसे उसका मजा भी पुराना होता जाता है

No comments:

Post a Comment